Wcc3 cricket game kab aayega, and wcc3 ke features





नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे नई post में आज हम Wcc3 cricket game kab aayega, and wcc3 ke features क्या होंगे के बारे में बताएँगे। next wave multimedia. द्वारा निर्मित क्रिकेट गेम् wcc2 ki अपार सफलता के बाद 2020 में nextwave multimedia  wcc सीरीज का नया गेम लांच करने वाली है जिसका नाम wcc3 है।

Wcc3 cricket release date

★Wcc3 क्या है-



wcc3 nextwave multimedia द्वारा निर्मित आगामी क्रिकेट गेम है।नेक्स्टवेव मल्टीमीडिया की और से इस गेम का ऑफिशियल टीजर रिलीज हो चुका है।wcc3  क्रिकेट गेम में nextwave multimedia कई  बड़े बदलाव करने वाली है।


★Wcc3 features {wcc2 की तुलना से क्या खास होगा wcc3 में}-


◆wcc2  क्रिकेट गेम की अगर कमेंट्री को देखें तो इसमें काफी  सुधार की गुंजाइश है इसी पर काम करते हुए इस बार नई तथा रिलेवेंट कमेंट्री देखने को मिलेगी nextwave multimedia  ने यह भी कंफर्म कर दिया है कि इस बार कई रियल कमेंटेटर जो अंतरराष्ट्रीय मैचों में कमेंट्री करते हैं  उनकी कमेंट्री  को शामिल किया जाएगा।

◆nextwave multimedia ने आकाश चोपड़ा जैसे जाने-माने हिंदी कमेंटेटर का नाम officially reveal कर दिया है।
 
◆ wcc2 में वूमेन क्रिकेट नहीं था उसको भी wcc3 में जोड़ा जाएगा। इसमें महिला क्रिकेट के सभी अंतरराष्ट्रीय टीमें  होगी तथा आईपीएल को भी शामिल किया जाएगा। 

◆इसके अलावा  wcc2 प्लेयर्स की की मांग पर कैरियर मोड को भी  शामिल किया जा सकता है ।

◆ Wcc2 की तुलना में wcc3 में ये सुधार किये जा सकते है वो है-

◆ fielding glitch 

◆inaccurate throws 

◆easy batting

◆ irreverent commentary

◆drs wrong decision

◆New stadium

◆New player look

New batting shot

◆More bowling action 

Latest and updated AI 

High graphics

New tournament
आदि add किये जा सकते है।

हालांकि इस बात की उम्मीद कम है कि nextwave मल्टीमीडिया  पूरी तरह से इस गेम का मेकओवर कर दे  क्योंकि wcc2 से कुछ सुधार जरूर करना चाहिए लेकिन पूरी तरह से नया गेम देना और लोगो को पसंद आना काफी मुश्किल होगा।


★Wcc3  से क्या उम्मीद रख सकते है-


क्रिकेट गेम की बात करें तो pc में हमें कई शानदार क्रिकेट गेम मिल जाते हैं लेकिन एंड्राइड में क्रिकेट गेम का लेवल nextwave multimedia  ने  बदला है ।wcc2 गेम के playstore पर 50 m से भी ज्यादा downlaod और 4.3 की rating इस बात की गवाही देती है कि wcc2 गेम android क्रिकेट गेम का सरताज बादशाह है।

लेकिन naultias द्वारा निर्मित real cricket  क्रिकेट गेम इसे 2018 से कड़ी टक्कर दे रहा है और  2020 तक rc20 कई मायनों में wcc2 से आगे निकल गया है यानी कि साफ़ है nextwave multimedia की कोशिश rc20 से बेहतर गेम बनाने की होगी ।

rc20 में हमें प्रत्येक गेंदबाज के रियल bowling एक्शन देखने को मिलते है जो गेम को काफी realistic बना देते है इसी तरह शायद wcc3 भी players की real batting stance और real bowling style देखने को मिल सकते है। मतलब साफ है wcc3 real cricket से तो कई गुना शानदार होने वाला है।

इसके अलावा प्लेयर्स face और प्लेयर्स नाम भी रियल नहीं है क्योंकि wcc2 licensed गेम नहीं है जबकि wcc3 में प्लेयर्स real face की उम्मीद कर सकते है।


★Wcc3 game kab release hoga-


nextwave multimedia की planning wcc3 को ipl के शुरुआत के समय रीलीज़ करने की थी लेकिन कोरोना के चलते ये संभव नहीं हो पाया।rumors की माँने तो nextwave multimedia के सभी employee(game maker) भी लॉकडाउन के कारण अलग अलग जगह फसे हुए है और as a team काम नहीं  कर पा रहे है इसिलये release होने में टाइम टाइम लग रहा है उम्मीद है कि lockdown के खत्म होते ही wcc3 release हो जायेगा यानि की may में गेम रिलीज होने की पूरी सम्भावना है ।
अगर आप भी wcc3 के beta version को सबसे पहले पाना चाहते है तो प्लेस्टोर में जाके wcc3 के लिए pre-register कर ले ताकि जैसे ही beta version आये आपको सबसे पहले wcc3 खेलने का मौका मिल जाये।


उम्मीद करता हु की आपको ये post पसंद आयी होगई अगर आपको इस पोस्ट से सम्बंधित किसी भी तरह की प्रॉब्लम हो तो कमेंट बॉक्स में जरूर बताये।धन्यवाद

अगर आप हमारी नई पोस्ट के बारे में ई-मेल के माध्यम से जानकारी पाना चाहते हैं तो  follow by e-mail मैं अपनी ईमेल आईडी देकर subscribe पर क्लिक कर दे और अपने मेल बॉक्स में में ऐक मेल आएगी जीसके द्वारा अपनी मेल आईडी को वेरीफाई कर दे उसके बाद आपको उसके बाद आपको हमारे नवीनतम पोस्ट के बारे में mail के द्वारा सीधी जानकारी मिल जाएगी। धन्यवाद




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ